जालंधर की फगवाड़ा गेट मार्केट 4 दिन बंद:दुकानदार परिवारों के साथ घूमने जाएंगे, 6 से 9 जुलाई तक नहीं मिलेगा सामान

56
0

जालंधर शहर की इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक सामान के फेमस फगवाड़ा गेट मार्केट जुलाई महीने में 4 दिन बंद रहेगी। जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 4 दिन तक फगवाड़ा गेट मार्केट को बंद रखने का फैसला लिया है। एसोसिएशन का कहना है कि मार्केट में गर्मियों की छुट्टियां रहेंगी और सभी दुकानदार अपने परिवारों के साथ गुड टाइम स्पेंड करेंगे। सभी बाहर घूमने जाएंगे।

फगवाड़ा गेट मार्केट की तर्ज पर ही साथ लगते मिलाप चौक, चहार बाग मार्केट, भगत सिंह चौक मार्केट और पंजपीर बाजार की सभी दुकानें बंद रहेंगी। इन बाजारों के दुकानदारों ने भी 6 से 9 जुलाई तक गर्मियों की छुट्टियां करने का फैसला लिया है। बता दें कि इससे पहले भी मॉडल टाउन के दुकानदारों ने भी तीन से चार दिन तक गर्मियों की छुट्टियां की थी।

दुकानदारों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला
जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक फगवाड़ा मार्किट के प्रधान जॉय मलिक का अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सभी पदाधिकारी जिसमें संजय कोचर, गगन छाबड़ा, मनोज कपिला, सुरेश गुप्ता, संजीव तलवाड़ टीसीएस बेदी, रमन मेहता, सतवीर लवली, राजन चोपड़ा, अशोक गुप्ता सेतिया, विशाल मलिक, भारत काकड़िया, हरमीत सिंह, पीयूष बलदेव आहूजा, अवतार सिंह, जिम्मी, जुगनू चोपड़ा वगैरह उपस्थित थे ने सर्वसम्मति से फैसला लिया।