Pathankot News: गाड़ी खड़ी करने पर हुआ विवाद, युवक का कान और महिला की तीन अंगुलियां कटीं

Pathankot News

50
0

शाहपुरकंडी पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान पर बंटी और लवली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।
पठानकोट के गांव जैनी उपरली में हुई मारपीट में एक महिला समेत तीन लोगों को चोट आई है। शाहपुरकंडी पुलिस ने जैनी उपरली के रहने वाले दो लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, मारपीट में घायल अर्जुन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका उपचार पठानकोट के निजी अस्पताल में चल रहा है।

अर्जुन की भाभी दलजीत कौर और पिता उजागर सिंह ने बताया कि बुधवार रात को अर्जुन सिंह की बुआ का लड़का गांव आया था। उसकी गाड़ी पार्क करने को लेकर पड़ोसियों के साथ बहस हुई। इसके बाद दूसरे पक्ष ने उन पर दातर से हमला कर दिया। जब अर्जुन सिंह के पिता उजागर सिंह और उसकी भाभी दलजीत कौर बीच-बचाव करने लगे तो दोनों ने उन पर भी हमला कर दिया।

हमले में अर्जुन सिंह के कान का आधा हिस्सा कट गया और उसकी भाभी दलजीत की हाथ की तीन अंगुलियां कट गईं। डॉक्टरों ने घायल अर्जुन की हालत गंभीर बताई है। शाहपुरकंडी पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान पर बंटी और लवली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।