AGI तैराकी चैंपियनशिप: जालंधर हाइट्स 2 की डिवनूर ने फ्रीस्टाइल 25 मीटर प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

agi-swimming-championship-jalandh

48
0

जालंधर हाइट्स 2 की डिवनूर ने जेएच 1 और 2 के पूल में चल रही एजीआई तैराकी चैंपियनशिप की 10 साल से कम उम्र की लड़कियों की फ्रीस्टाइल 25 मीटर प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता। मिस नविका को दूसरे स्थान के साथ रजत पदक और मिस सिमरन को कांस्य पदक के साथ तीसरा स्थान मिला।

जालंधर हाइट्स 1 की कुमारी याहवी ने 13 वर्ष से कम आयु की लड़कियों की फ्रीस्टाइल 25 मीटर प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, प्रथम स्थान जीतकर अपनी श्रेष्ठता साबित की। जेएच 1 की नूपुर को दूसरा और अनन्या को तीसरा स्थान मिला।

15 वर्ष से कम आयु की लड़कियों की फ्रीस्टाइल 25 मीटर स्पर्धा में जेएच 1 की कुमारी महिमा ने जेएच 2 की सेहरा कौर को हराकर स्वर्ण पदक जीता, जिन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

10 साल से कम उम्र के लड़कों की फ्रीस्टाइल 25 मीटर श्रेणी में, जालंधर हाइट्स 1 के रुद्र शर्मा ने पहला स्थान हासिल किया।

जेएच 2 के रोहन ने स्वर्ण पदक के साथ द्वितीय स्थान के साथ रजत पदक जीता और जेएच 2 के मिस्टर लोविश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

15 वर्ष से कम उम्र के लड़कों की 25 मीटर फ्री स्टाइल में जालंधर हाइट 1 के यशमीत ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीता। जेएच 2 के रुहान डांग ने दूसरा स्थान और जेएच 2 के एकम सिंह ने तीसरा स्थान जीता।

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सुखदेव सिंह और सलविंदरजीत कौर ने पदक जीतने वाले प्रतिभागी तैराकों को सम्मानित किया।