राशिफल: आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा नहीं है, जानें क्या कहते आपके सितारे

42
0

 

मेष राशिफल
आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा नहीं है। अनावश्यक वस्तुओं पर धन खर्च होगा। जातक भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आज व्यापार में छोटी छोटी यात्राएं होंगी। वाहन चलाते में सावधानी बरतें, अन्यथा दुर्घटना हो सकती है। वाणी पर संयम रखें। संध्या के समय किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार मिलेगा। संतान के व्यवहार से व्यथित हो सकते हैं। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

वृषभ राशिफल
आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। जातक दिमाग से ज्यादा मन की सुनेंगे। परोपकार की भावना मन में रहेगी। आध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ सकता है। व्यापार में पार्टनर या निकट के व्यक्ति से सतर्क रहें। जातक को अपने रहस्य किसी के सामने उजागर नहीं करना चाहिए अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य है। नौकरीपेशा अपने से उच्च अधिकारी से सतर्क रहें। पौष्टिक भोजन समय पर करे। पेट दर्द से ग्रसित हो सकते हैं।

मिथुन राशिफल
आज के दिन आप तनावग्रस्त रहेंगे। प्रातः काल, पड़ोसी या परिवार के किसी सदस्य से अकारण बहस हो सकती है। सोची हुई योजना क्रियान्वित ना होने से मन में अशांति रहेगी। व्यापार-व्यवसाय में आकस्मिक हानि हो सकती है। चापलूसों से सतर्क रहें। जातक अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर मन में भय रहेगा। संध्या के समय निकट के मित्र के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कर्क राशिफल
आज का दिन जातक का आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है। सलाह दी जाती है की आलस्य त्याग कार्य पर फोकस करें। व्यापार में आशातीत सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। जिससे भविष्य में फायदा होगा। कोई रुका हुआ सरकारी कार्य आज पूरा हो सकता है। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। संध्या के समय निकट के रिश्तेदार घर पर रुकने के लिए आ सकते हैं। घर में खुशनुमा वातावरण बना रहेगा।

सिंह राशिफल
आज के दिन जातक का झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। पूजा पाठ में मन लगेगा। जातक वास्तविक दुनिया को छोड़ काल्पनिक सोच अपनाएंगे। सार्वजनिक क्षेत्र में मान सम्मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन का प्रोग्राम बना सकते हैं। आज शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें। सलाह दी जाती है महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझकर धैर्य के साथ लें। आज स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से जातक तंदुरुस्त महसूस करेंगे। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कन्या राशिफल
आज के दिन जातक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे दिन की शुरुआत में कोई अनचाही परेशानी से ग्रसित होंगे। लेकिन अपनी क्षमताओं और पराक्रम से सफलता प्राप्त करेंगे। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर उत्कर्ष प्रदर्शन करेंगे। उच्च अधिकारी जातक के कार्य की प्रशंसा करेंगे। व्यापार में सोची हुई योजना क्रियान्वित करेंगे, जिससे भविष्य में लाभ प्राप्त होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। कोई पुरानी चली आ रही बीमारी में राहत महसूस करेंगे। घर में शांति का वातावरण रहेगा।

तुला राशिफल
आज के दिन जातक का प्रतिकूल रहने वाला है। कार्यस्थल पर अधिक कार्य होने के कारण चिड़चिड़ापन और तनाव महसूस करेंगे। सहकर्मी से किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है। दिन के मध्य में आकस्मिक धन हानि का योग है, सतर्क रहें। जातक व्यर्थ के कार्यों में धन और ऊर्जा नष्ट करेंगे। आज के दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। जीवन साथी के साथ अहम को लेकर टकराव हो सकता है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, मौसमी बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल
आज के दिन जातक को व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अच्छी मात्रा में धन लाभ होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। करियर के लिए भी आज का दिन अच्छा साबित होगा। समाज में जातक के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार के सिलसिले में छोटी और सुखद यात्रा हो सकती हैं। नया वाहन खरीदने का प्लान बनाएंगे। संतान से सुख प्राप्त होगा।

धनु राशिफल
आज के दिन जातक कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में कामयाबी हासिल कर सकते हैं। आज का दिन व्यापार-व्यवसाय में आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है। रुका हुआ सरकारी कार्य आज पूर्ण हो सकता है। जातक अपनी मनमोहक वाणी से सभी का मन मोह लेंगे। कार्यक्षेत्र में जातक की प्रशंसा होगी। नौकरीपेशा जातक की पदोन्नति भी हो सकती है। स्वास्थ्य को लेकर दिन सामान्य रहेगा। अपनी दिनचर्या में पौष्टिक आहार और व्यायाम को शामिल करें।

मकर राशिफल
आज के दिन जातक की सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होगी। जातक अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ संकल्पित और प्रयासरत रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्य समय पर पूर्ण करने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। आज जातक व्यापार का विस्तार और नए उद्यम शुरू कर सकते हैं। मजबूत बृहस्पति के होने के कारण विद्यार्थियों का पढ़ने में मन लगेगा। घर की छोटी-छोटी आवश्यकताओं की पूर्ति करेंगे। दिन के अंत में जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, सतर्क रहें।

कुंभ राशिफल
आज का दिन जातक मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। व्यापार में नए सौदे हाथ आएंगे। भाई-बहनों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। पूर्व में बनाई गई यात्रा की योजना आज रद्द हो सकती है। नौकरी पेशा जातक कार्य की अधिकता होने के कारण महत्वपूर्ण कार्य समय पर नहीं कर पाएंगे, इसके कारण अधिकारी आप से नाराज हो सकते हैं। पिता से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। गले में इन्फेक्शन हो सकता है, स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

मीन राशिफल
आज का दिन जातक का आनंद में रहने वाला है। आध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा। मन में सकारात्मक विचारों का जन्म होगा। जातक कार्यस्थल पर दोगुनी ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे, जिससे भविष्य में लाभ होगा। नौकरीपेशा जातक की पदोन्नति हो सकती है। निकट के व्यक्ति से सावधान रहें। पुराना मित्र आपसे पैसों की मदद मांग सकता है। जीवनसाथी आपकी छोटी-छोटी इच्छाओं का ख्याल रखेंगे। साथ ही आपसी संबंध मजबूत होंगे। जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजनाओं पर बातचीत कर सकते हैं।