जालंधर के Businessman को आई एक Call ने उड़ाए होश, दहशत में परिवार

i-got-a-call-by-the-businessman-of-jalandhar-fly

228
0
Phone mobile screen mockup interface. Smartphone ui template telephone home screen call display vector ui.

जालंधर। Jalandhar News: जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर के एक इंडस्ट्रियलिस्ट ने 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। 5 करोड़ रुपए तय समय में नहीं दिया तो उक्त बिजनेसमैन व इंडस्ट्रियलिस्ट को जान से मार दिया जाएगा। विदेशी नंबरों से फोन करने वाले गुंडों ने उक्त कारोबारी के पूरे परिवार को गोली मारने की धमकी दी है।

जानकारी के मुताबिक फोकल प्वाइंट के उक्त कारोबारी ने इस धमकी के बाद अपना मोबाइल फोन स्विच आफ कर लिया, तो धमकाने वाल व्यक्ति ने उनके बेटे सोनू के मोबाइल पर उसी नंबर से कॉल करके यही धमकी दी। पहले तो कारोबारी का परिवार बुरी तरह से घबरा गया लेकिन काफी दिनों के बाद परिवार ने पुलिस के पास शिकायत देने की सोची।

पुलिस ने शिकायत आने के बाद अज्ञात व्यक्ति खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। थाना-8 की पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कारोबारी ने बताया कि 25 मई को देर रात डेढ़ बजे उन्हें व्हाट्सएप पर विदेशी नंबर से कॉल आई। उन्होंने उक्त कॉल नहीं उठाई लेकिन बार-बार कॉल आने के कारण उन्होंने फोन उठा लिया।

फोन करने वाल व्यक्ति के पास उनकी काफी जानकारी थी। उसने कहा कि अगर उन्हें 5 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो वह उनके सिर पर गोलियां मार कर कत्ल कर देंगे। कारोबारी ने कॉल काट दी तो बार-बार कॉल आनी शुरू हो गई। उन्होंने अपना मोबाइल बंद किया तो फरौती मांगने वाले व्यक्ति ने उनके बेटे के नंबर पर उसी नंबर से फोन कर दिया।

जैसे ही उनके बेटे ने फोन उठाया तो आरोपी ने उससे भी 5 करोड़ रुपए मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है। काफी दिनों तक तो परिवार घबराता रहा लेकिन बाद में पुलिस को शिकायत दी। थाना-8 की पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने कहा कि साइबर सैल की मदद से कॉल ट्रेस करने कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कॉल करने वाले व्यक्ति को ट्रेस कर लिया जाएगा। उधर, इस संबंध में इस इंडस्ट्रियलिस्ट् से जब बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फिलहाल बात नहीं की।