Jalandhar News: जालंधर में तेज रफ्तार कार और स्कार्पियो में टक्कर, दो राहगीर मरते-मरते बचे

148
0

Jalandhar News: जालंधर में वीरवार सुबह सुबह कूल रोड पर बड़ी घटना होने से बची। हुआ यूं कि एक नाबालिग लड़का कार लेकर स्कूल जा रहा था, ओवर स्पीड कार और स्कार्पियो में टक्कर हो गई, जिससे कार बिजली के खंभे से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक कूल रोड पर वीरवार सुबह उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब एक तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कोर्पियो गाड़ी को टक्कर मार दी। दरअसल, गाड़ी सवार युवक प्राईवेट स्कूल का छात्र है, जिसने स्कूल यूनिफार्म भी पहनी हुई थी। सुबह-सुबह वह स्कूल की तरफ ही जा रहा था कि एक स्कॉर्पियों गाड़ी को चपेट में ले लिया, जिसके बाद खुद की गाड़ी बिजली के खंभे में जा घुसी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाबालिग ओवर स्पीड में गाड़ी चला रहा था, अगर उसकी गाड़ी स्कोर्पियो से न टकराती तो सड़क से पैदल गुजर रहे 2 राहगीरों की मौत हो जाती। लोगों ने जब नाबालिग लड़के को काबू किया न तो उसके पास कोई ड्राइविंग लाइसेंस है, न ही गाड़ी के कोई कागज।

वहीं लड़के ने जिस गाड़ी से एक्सीडेंट किया है उस पर एडवोकेट का स्टिकर लगा हुआ है। गाड़ी लड़के के मामा की बताई जा रही है जो कि वकील हैं। वहीं लड़के के पिता बिज़नेसमैन बताए जा रहे हैं। इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर अपने कैमरे में कैद कर लिया है।