महिलाओं ने पंजाब के BJP नेता पर लगाया बड़ा आरोप , क्या है आरोप जानिए NewsSixer24 के साथ

bjp-leaders-women-in-punjab

90
0

NewsSixer24 Desk :लुधियाना Punjab News: पंजाब में भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस ने गुंडागर्दी और मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है। मामला लुधियाना के किदवई नगर स्थित आर्य समाज मंदिर का है। यहां मंदिर को खाली करवाने को लेकर पंजाब भाजपा के पूर्व उपप्रधान प्रवीण बंसल और पुजारी के बीच विवाद हुआ था।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता प्रवीण बंसल पर लुधियाना में मंदिर के पुजारी और उसके परिवार से मारपीट करने पर थाना डिवीजन नंबर 2 में मामला दर्ज किया है। पूरे मामले की एक वीडियो भी सामने आई है। भाजपा नेता प्रवीण बंसल ने बताया था कि वह मंदिर में हवन करवाने की तैयारी कर रहे थे। मंदिर के पुजारी की मौत हो चुकी है।

बंसल के मुताबिक अब उसका बेटा मंदिर की देखरेख करता है। मंदिर के पैसों को लेकर कई बार गड़बड़ी हो चुकी है। इस कारण उसे मंदिर से बाहर जाने के लिए कहा था। इसी रंजिश के चलते उसने हवन में विघन डालने की कोशिश की। इस मामले की वीडियो सामने आने के बाद ब्राह्मण समाज ने कार्रवाई की मांग को लेकर धरना लगाया था।

उधर, दूसरे पक्ष की महिला रोशनी व उनके परिवार ने आरोप लगाए थे कि भाजपा नेता प्रवीण बंसल पहले भी मंदिर खाली करवाने की कोशिश कर चुके हैं। घटना वाले दिन भी उन्होंने बहाने के साथ मंदिर में माहौल खराब किया है। उनके परिवार के 3 लोग राजपाल, राजेश और आदित्य हैं।