‘कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुएं में कूद जाऊंगा’, गडकरी बोले- मुझे भाजपा और उसकी विचारधारा पर पूरा भरोसा

to-join-congress

55
0

Nitin Gadkari sarcasm on Congress केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मंत्री ने कहा कि एक कांग्रेस नेता ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी थी जिस पर उन्होंने कहा था कि वो इसके बजाय कुएं में कूदकर मर जाएंगे।

नागपुर, Nitin Gadkari sarcasm on Congress केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक बार एक कांग्रेस नेता ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह उस पार्टी का सदस्य बनने के बजाय कुएं में कूदकर मर जाएंगे।

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने आगे दावा किया कि भाजपा सरकार ने पिछले नौ वर्षों में देश में कांग्रेस के 60 वर्षों के शासन की तुलना में दोगुना काम किया है।

नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर महाराष्ट्र के भंडारा में एक सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने भाजपा के लिए काम करने के अपने शुरुआती दिनों को याद किया और पार्टी की यात्रा के बारे में बात की।

गडकरी ने इस दौरान दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर द्वारा एक बार दी गई सलाह को भी याद किया। गडकरी ने कहा-

गडकरी ने आरएसएस की छात्र शाखा -अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लिए काम करते हुए अपने शुरुआती दिनों में मूल्यों को स्थापित करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भी सराहना की। कांग्रेस के बारे में बात करते हुए मंत्री ने कहा कि पार्टी बनने के बाद से वो कई बार टूट चुकी है।

गडकरी ने कहा कि अपने 60 वर्षों के शासन के दौरान कांग्रेस ने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया, लेकिन व्यक्तिगत लाभ के अवाला कुछ नहीं किया। गडकरी ने भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए पीएम मोदी के दृष्टिकोण की सराहना की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का भविष्य बहुत उज्ज्वल है।