दिन-दिहाड़े लाखों की चोरी अमृतसर में आंखों में मिर्ची डाल 10.50 लाख लूट ले गए लुटेरे

day-light-theft-of-millions

70
0

अमृतसर, : पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर है। अमृतसर में कैश मैनेजमेंट कंपनी के कर्मी से लूट की घटना हो गई। छेहरटा थानाक्षेत्र में पुरानी चुंगी में नारंग बेकरी के नजदीक मोटरसाइकिल सवार चार नकाबपाशों ने एक युवक की आंखों में मिर्ची डाल उस पर दातरों से वार कर दिया। आरोपी जख्मी युवक से साढ़े दस लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। लुटेरे दो मोटरसाइकिलों पर आए थे।

जानकारी के मुताबिक घन्नूपुर स्थित राज एवेन्यू निवासी शरनजीत सिंह रिडएंट कैश मैनेजमेंट सर्विस में कैश कलेक्शन का काम करता है। इसके तहत वह अलग-अलग कंपनियों से कैश इकट्ठा करने के बाद बैंक में जमा करवाया करता था। रोजाना की तरह सोमवार सुबह भी उसने संधू कालोनी स्थित विशाल मेगा मार्ट से नौ लाख रुपये से कुछ ज्यादा कैश लिया।

इसके बाद इसी कालोनी में स्थित रिलायंस स्मार्ट से एक लाख रुपये से कुछ ज्यादा कैश लिया। इसके बाद वह मोटरसाइकिल पर बैंक में ये राशि जमा करवाने जा रहा था। पुरानी चुंगी स्थित नारंग बेकरी के पास वह कुछ काम के लिए रुका तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार नकाबपोशों ने उसे घेर लिया और उस पर दातर से वार कर उसे जख्मी करने के बाद उससे पैसों वाला भरा बैग छीन कर फरार हो गए।