जालंधर के अंकुर अस्पताल में बच्चे के इलाज में कोताही बरती गई, अस्पताल के बाहर धऱना प्रदर्शन

Jalandhar-K-Ankur-Hospital-M

60
0

NewsSixer 24 Desk जालंधर। Ankur Hospital Jalandhar: जालंधर के अंकुर अस्पताल में एक बार फिर से जमकर हंगामा हुआ। श्री गुरु रविदास चौक के पास स्थित अंकुर अस्पताल में उस समय हंगामा शुरू हो गया, जब एक बच्चे के इलाज में कोताही बरती गई। आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने बच्चे का इलाज ठीक से नहीं किया।

जानकारी के मुताबिक अली मोहल्ला निवासी सन्नी कल्याण के साथ आए लोगों ने अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया। सन्नी ने बताया कि उसके बेटे को बुखार था। बच्चे को इलाज के लिए अंकुर अस्पताल में लेकर आया था। जहां अस्पताल के स्टाफ ने बच्चे के ब्लड सैंपल लेने के बाद पैसे जमा करवाने के लिए कहा।

सन्नी का आरोप है कि अगर वह अस्पताल में पैसे जमा नहीं करवाते तो क्या बच्चे का ट्रीटमेंट रोक दिया जाएगा। सन्नी का आरोप है कि अस्पताल के सदस्यों ने उसे कहा कि अगर वह ब्लड सैंपल के 600 रुपए जमा नहीं करवाएंगे तो ब्लड सैंपल दोबारा से उन्हें लेने पड़ेगा। जबकि सन्नी का कहना है कि वह पहले भी अस्पताल में अपने बेटे का ईलाज करवाता रहा है और उसकी पॉलिसी चलती है। जिसके तहत वह क्लेम भी लेता रहा है।

ये भी पढ़ें: वीडियो कॉल पर गर्लफ्रैंड के कपड़े उतरवाए
इसी बात का जिक्र सन्नी ने अस्पताल के सदस्यों से भी किया, लेकिन जब वह नहीं माने तो गुस्से में आए सन्नी और उसके परिवारिक सदस्यों ने बाहर सड़क पर खड़े होकर अस्पताल के खिलाफ नारेबाजी की और हंगामें के दौरान सड़क पर यातायात जाम हो गया। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत करवाया।