सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को चंड़ीगढ़ जिला अदालत में किया जाएगा पेश, सख्त की गई इंतजाम

Sidhu-Musewala-murderers

56
0

Sidhu Moose Wala Murder Case पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपित कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज चंडीगढ़ जिला अदालत में पेशी के लिए लाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई को जिला अदालत में दोपहर 12 बजे तक पेश किया जा सकता है। उसे एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज जयबीर सिंह की कोर्ट में सोनू शाह हत्या मामले में पेश किया जाएगा।

चंडीगढ़, Sidhu Moose wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपित कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज चंडीगढ़ जिला अदालत में पेशी के लिए लाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार लॉरेंस को जिला अदालत में दोपहर 12 बजे तक पेश किया जा सकता है।

बठिंडा जेल में कै है लॉरेंस
उसे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नहीं बल्कि एक अन्य मामले में पेश किया जाएगा। लॉरेंस अभी बठिंडा जेल में पंजाब पुलिस के एक कस्टडी में है। एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज जयबीर सिंह की कोर्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पेश किया जाएगा।

सोनू शाह हत्या मामले में होगी पेशी
लॉरेंस बिश्नोई को सितंबर 2019 में सेक्टर-45 बुड़ैल में हुए सोनू शाह हत्या मामले में एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज जयबीर सिंह की कोर्ट में पेश किया जाएगा। लॉरेंस के अलावा मामले में आरोपित धर्ममिंदर सिंह, शुभमन उर्फ बिगनी, मंजीत उर्फ मोटा, अभिषेक उर्फ बंटी, राजू बसोदी उर्फ बंटी, राजन उर्फ जाट, और दीपक उर्फ रंगा उर्फ दीपू को भी कोर्ट में पेशी के लिए लाया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई पंजाब पुलिस की कस्टडी में बठिंडा जेल में बंद है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
जिला अदालत में लॉरेंस की पेशी को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। अदालत परिसर में आम लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है। वहीं, जिन लोगों को एंट्री दी जा रही है, उनके आईडी प्रूफ़ चेक करने के बाद ही कोर्ट परिसर में भेजा जा रहा है।