Sidhu Moosewala: हाईकोर्ट ने Gangster टीनू को भगाने वाले इंस्पेक्टर को दिया झटका

35
0

पंजाब डेस्क : पंजाबी दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के आरोपी को भगाने वाले इंस्पेक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर पवन टीनू को जेल से भगाने वाले सीआईए इंस्पेक्टर प्रीतपाल सिंह को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से झटका लगा है। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट ने सीआईए इंस्पेक्टर प्रीतपाल की याचिका को खारिज कर दिया है। बता दें प्रीतपाल ने गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ पवन टीनू को जेल से भागने में मदद की थी।

गौरतलब है कि प्रीतपाल सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर केस में जमानत देने की बात कही थी। वहीं वकील ने कोर्ट में कहा कि अगर सुरक्षा करने वाला पुलिस अधिकारी ही अपराधियों से मिल जाए तो रक्षा कौन करेगाा। वकील ने बताया कि प्रीतपाल से अवैध पिस्टल भी बरामद हुए थे। कोर्ट ने सारी बतों और सबूतों को देखने के बाद प्रीतपाल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें कि गत 2022 में सीआईए इंचार्ज प्रीतपाल ने गैंगस्टर पवन टीनू को भागने में मदद की थी। पंजाब पुलिस के मुताबिक, मानसा के सीआईए इंचार्ज अपनी प्राइवेट गाड़ी में गैंगस्टर दीपक टीनू को लेकर मानसा जा रहे थे, तभी मौका देखकर वह फरार हो गया  गैंगस्टर पवन टीनू हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दिल्ली, राजस्थान, चंडीगढ़, पंजाब व हरियाणा में 35 से अधिक मामले दर्ज हैं। वह करीब 11 साल से लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है।