प्यार की आड़ में सीमा हैदर कर रही है सचिन का इस्तेमाल? उसके दावों पर उठने लगे हैं सवाल! एजेंसियों ने इस एंगल पर शुरू की जांच

love-under-the-guise-seema-haider

109
0

नई दिल्ली. पाकिस्तान से गैर कानूनी तरीके से भारत आई सीमा हैदर के खिलाफ जांच एजेंसियों का शक दिन-प्रतिदिन गहराता जा रहा है. हाल ही में यूपी एटीएस ने सीमा हैदर, उसके पति सचिन मीणा और ससुर नेत्रपाल से पूछताछ पूरी की. इस दौरान एटीएस ने ढेर सारे सवाले किये, जिसका सीमा हैदर ने जवाब दिया. जिसमें से कुछ जवाबों पर जांच एजेंसी संतुष्ट नजर नहीं आई. उसके पासपोर्ट, उसके पास पैसा, आईएसआई लिंक, उसके परिवार का इतिहास. हर एंगल से जांच एजेंसी ने जांच की. इस बीच एक बार फिर सीमा हैदर के प्यार वाले दावे पर सवाल उठना जारी हो गया है.

इन सबके बीच लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर क्यों सीमा हैदर से एजेंसियों की नजरें हट नही रही हैं. दरअसल, दूसरे देशों के जासूस एक लंबी प्लानिंग से कुछ ऐसे लोगों की टीम को दूसरे देश में खड़ा करने की कोशिश करते रहे हैं, जो एक लंबे समय तक चुपचाप इनपुट इकट्ठा करके उन देशों की एजेंसियों को देते रहे. ऐसे ही सीमा हैदर के मामले में जांच एजेंसियों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या सीमा हैदर वाकई में सचिन मीणा के प्यार की खातिर पाकिस्तान से भारत आई है या फिर उसे एक लंबे समय के लिए किसी खास मकसद के लिए ट्रेंड करके भारत भेजा गया है.