SAS Nagar को मिले दो नए ADC, Viraj S Tidke और Geetika Singh ने संभाला कार्यभार

88
0

सएएस नगर : जिला साहिबजादा अजीत सिंह नगर को आज दो नए अतिरिक्त उपायुक्त मिल गए। 2018 बैच के आईएएस, विराज श्यामकर्ण तिडके ने अतिरिक्त उपायुक्त  का पदभार ग्रहण किया, जबकि 2014 बैच की पीसीएस, गीतिका सिंह अतिरिक्त उपायुक्त  के रूप में शामिल हुईं।

दोनों एडीसी ने ज्वाइनिंग से पहले डिप्टी कमिश्नर आशिका जैन को रिपोर्ट दी और अपना चार्ज संभालने की रिपोर्ट सौंपी। उपायुक्त ने दोनों एडीसी के साथ औपचारिक बातचीत के दौरान उन्हें राज्य सरकार की पारदर्शी प्रशासन और सुशासन नीतियों की अपेक्षा के अनुसार अपने कार्य और कर्तव्यों को पूरा करने के लिए कहा ताकि विकास कार्यों के साथ-साथ कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर ठीक से लागू किया जा सके।

अतिरिक्त उपायुक्त , विराज एस तिडके के पास पहले अतिरिक्त आयुक्त, कराधान-1, बंगा और बाबा बकाला में उप मंडल मजिस्ट्रेट के रूप में क्षेत्रीय और प्रशासनिक पोस्टिंग का व्यापक अनुभव है, जबकि अतिरिक्त उपायुक्त  गीतिका सिंह ने अतिरिक्त मुख्य प्रशासक  पंजाब शहरी योजना और विकास प्राधिकरण, सहायक आयुक्त नवांशहर, उप सचिव कार्मिक विभाग, एसडीएम नवांशहर, नाभा, भवानीगढ़ और समराला सब डिवीजन ने कार्य किया है।