Punjab News: मंत्री के PA का AAP नेत्री को ऑफर, कहा- बात करने के बदले बनाएंगे चेयरमैन

152
0

जालंधर। Punjab News: महिला AAP नेता हरमिंदर कौर को लेकर खबर सामने आ रही है। खबर है कि हरमिंदर कौर को खुद को ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर लालजीत भुल्लर का PA बताने वाले एक आदमी ने चेयरमैनी और टिकट का ऑफर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक AAP नेता हरमिंदर कौर को एक व्यक्ति का फ़ोन आता है और वह खुद को लालजीत भुल्लर का PA बताता है।

BJP नेता के मॉल में खुले स्पा सैंटर में चल रहा था देहव्यापार का धंधा
उसने फ़ोन कर आप नेत्री को बात करते रहने के बदले चेयरमैनी और टिकट का ऑफर दिया है। हरमिंदर कौर ने इसकी पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला को फ़ोन करने के बारे में भी पता चल गया है कि किस व्यक्ति ने उसको फोन किया है। लेकिन उन्होंने उसका नाम सबको बताने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल लोगों से राय मांगी है कि नाम बताया जाए या नहीं।

नगर निगम चुनाव न लड़ने की धमकी, BJP नेता के घर फायरिंग
सूत्रों से मिली जनकारी के मुताबिक फ़ोन करने वाला जालंधर नार्थ के AAP नेता का कोई खासम खास बताया जा रहा है। महिला ने बताया कि 26 अप्रैल को ही मुझे 905*****86 नंबर से फोन आया कि और कहा कि वह मंत्री लालजीत भुल्लर का पीए बोल रहा है। वह मंत्री से बात करके उन्हें नगर निगम चुनाव में टिकट भी दिला देगा और चेरयमैन भी बनवा देगा। बस आप हमारे साथ बात करते रहा करो।