Noise ने लॉन्च किए हजार रुपये से सस्ते Earbuds! फुल चार्ज में चलेंगे 40 घंटे तक; जानिए फीचर्स

noise-launched-from-thousand-rupees

70
0

Noise Buds VS106 भारत में लॉन्च हो गया है. ईयरबड्स 10 मिमी ड्राइवर्स के साथ प्राप्त होते हैं, इनके ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी के साथ, ये आपके उपकरण के लिए मजबूत और विश्वसनीय कनेक्शन की गारंटी देते हैं.

Noise ने भारत में धमाकेदार साउंड वाले ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जो स्टाइलिश डिजाइन में आता है. इसका नाम Noise Buds VS102 Neo है. यह 11mm ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.3 विशेषताओं के साथ आता है. आइए जानते हैं Noise Buds VS102 Neo की कीमत और फीचर्स…

Noise Buds VS106 ईयरबड्स 10 मिमी ड्राइवर्स के साथ प्राप्त होते हैं, जिनसे उन्होंने अद्भुत साउंड क्वालिटी की प्राप्ति की है. इनके ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी के साथ, ये आपके उपकरण के लिए मजबूत और विश्वसनीय कनेक्शन की गारंटी देते हैं. इनमें टच कंट्रोल फीचर भी शामिल है, जिससे आप प्लेबैक और कॉल्स को सरलता से प्रबंधित कर सकते हैं. इन ईयरबड्स में 40 एमएस का अल्ट्रा-लो-लैटेंसी मोड भी होता है, जो वीडियो देखते समय या गेम खेलते समय न्यूनतम देरी की सुनिश्चित करता है.

ईयरबड एक क्वाड माइक्रोफोन सेटअप के साथ आते हैं, जिसमें नॉयस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी भी शामिल है. यह टेक्नोलॉजी कॉल के दौरान बैकग्राउंड शोर को प्रभावी तरीके से कम करती है. यहां एक महत्वपूर्ण विशेषता है कि इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ भी बहुत उत्कृष्ट है, जिससे ये कुल 50 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं.

यूजर्स के लिए तीन आंतर्निहित ईक्यू मोड  उपलब्ध हैं, जिनसे वे अपनी ध्वनि प्राथमिकताओं को अनुकूलित कर सकते हैं. इंस्टाचार्ज फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ, ये ईयरबड्स केवल 10 मिनट के चार्जिंग के बाद त्वरित 120 मिनट का प्लेबैक समर्थन करते हैं.

Noise Buds VS106 Price
Noise Buds VS102 Neo की इंट्रोडक्टरी कीमत 999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे 15 अगस्त से कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इस डिवाइस को कार्बन ब्लैक, आइस ब्लू, ऑलिव ग्रीन, पर्ल पिंक कलर ऑप्शन में उतारा गया है.