Ludhiana News: महिला ने भाई को 50 हजार देकर करवाई ताया की हत्या, रखता था बुरी नजर; करता था गंदी बातें

ludhiana-news-woman-gave-50-thousand-to-brother

71
0

Ludhiana खेड़ी के पंच ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वह मोटरसाइकिल से गांव ठक्करवाल की ओर जा रहा था। सूए के पुल के पास पहुंचने पर देखा कि बेड बॉक्स में डालकर किसी शव को आग लगाई गई है।

लुधियाना: गांव बद्दोवाल में एक महिला ने फुफेरे भाई को 50 हजार रुपये देकर अपने ताया की हत्या करवा दी। फुफेरे भाई ने रुपयों के लालच में एक साथी के साथ मिलकर गला दबा मामा को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद शव को बेड बॉक्स में डाल साइकिल रेहड़े पर रखकर साढ़े आठ किलोमीटर दूर गांव खेड़ी के सुए में ले गया। बेड बॉक्स को सूए में उतारकर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। उन्हें लगा कि जब सुए में पानी आएगा तो वह जले शव की राख को बहा ले जाएगा। वहां से कुछ ही दूरी पर हड्डा रोड़ी भी है, ऐसे में वहां आग लगाने से किसी को शक भी नहीं होगा।

देर शाम तक पुलिस ने महिला, फुफेरे भाई और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गांव बद्दोवाल के 61 वर्षीय गुरदीप सिंह के रूप में हुई है। आरोपित महिला उसकी भतीजी 38 वर्षीय जश्नप्रीत कौर और 35 वर्षीय भांजा सुखविंदर सिंह हैं।

तीसरा आरोपित योगेश कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के थाना चंपा के गांव बसाना का रहने वाला है। तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सुखविंदर से 18 और योगेश से 10 हजार रुपये बरामद किए हैं।

गांव खेड़ी के पंच भरपूर सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वह मोटरसाइकिल से गांव ठक्करवाल की ओर जा रहा था। सूए के पुल के पास पहुंचने पर उन्होंने देखा कि बेड बॉक्स में डालकर किसी शव को आग लगाई गई है।

उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। थाना सदर के तहत आने वाली ललतों कला पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने आग पर मिट्टी फेंक बुझाया। तब तक शव 80 प्रतिशत जल चुका था।