कट्टे के बल पर अपहरण कर युवक को चाकुओं से गला रेतकर उतारा मौत के घाट

abduct-youth-at-arms-force

44
0

पलवल: पलवल जिले के उपमंडल हथीन में एक युवक को शादी का झांसा देकर घर से अपहरण कर ले जाने के बाद उसकी चाकुओं से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक युवक के भाई के बयान पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने के अलावा विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी मृतक के गांव पौंडरी निवासी दीपक व जनौली निवासी मिंटू को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल गांव पौंडरी निवासी जोगेंद्र ने 22 जुलाई को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई सुरेंद्र को गांव निवासी दीपक पुत्र रामप्रसाद व एक अन्य व्यक्ति एक बाइक पर 19 जुलाई को उसे उसकी शादी करवाने का झांसा देकर कहीं लेकर चले गए।

हम अपने भाई की लगातार तलाश करते रहे और जब दीपक के घर वालों से बात की तो उन्होंने भी मेरे भाई के बारे में कोई संतोषजनक जबाब नहीं दिया। 22 जुलाई को मुझे सूचना मिली की दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मेरे भाई का कट्टे के बल पर अपहरण कर लिया थाऔर अब अंदेशा है की उनके भाई के साथ आरोपी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए हथीन थाना अंतर्गत मिंडकौला चौकी से पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मोहम्मद नसीम ने बताया कि मृतक भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया। जिसने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से हमला कर सुरेंद्र की हत्या कर उसके शव को अलावलपुर के समीप जंगल में फेंक दिया। थाना प्रभारी ने बताया की आरोपी दीपक की निशानदेही पर मृतक सुरेंद्र के शव को अलावलपुर नहर की पटरी से बरामद कर लिया। और उसी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी मिंटू निवासी जनौली को गिरफ्तार कर लिया है।