Jalandhar News: परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने जालंधर में मारा छापा, पकड़ी बिना दस्तावेज चल रही निजी बसें

171
0

Jalandhar News प्रदेश के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्‍लर ने जालंधर में बस की चेकिंग की। जालंधर के आरटीए समेत चंडीगढ़ से आए दो एडिशनल एसटीसी एवं ट्रैफिक पुलिस के साथ जब लालजीत सिंह भुल्लर ने निजी बसों को चेकिंग के लिए खड़ा करवाना शुरू किया तो हड़कंप मच गया।

जालंधर, : प्रदेश के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने सोमवार सुबह रामा मंडी चौक पर छापेमारी कर देना दस्तावेज चल रही निजी बसों को पकड़ा। जालंधर के आरटीए समेत चंडीगढ़ से आए दो एडिशनल एसटीसी एवं ट्रैफिक पुलिस के साथ जब लालजीत सिंह भुल्लर ने निजी बसों को चेकिंग के लिए खड़ा करवाना शुरू किया तो हड़कंप मच गया।

प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार सिंह हैनरी एवं मौजूदा कांग्रेसी विधायक जूनियर हेनरी के स्वामित्व वाली करतार बस कंपनी की बसों को रुकवाया गया और इसी मौके पर चंडीगढ़ से आ रही बादल परिवार के स्वामित्व वाली आर्बिट कंपनी की वोल्वो बस भी रुकवा ली गई। ड्राइवर कंडक्टर की वर्दी से लेकर रोड टैक्स, आरसी, इंश्योरेंस आदि सारे दस्तावेज किए गए।

किसी ग्राम परिवहन मंत्री वहां पर खड़ी हो रही बसों के भीतर भी सवार हुए और बसों के अंदर की व्यवस्था देखने के अलावा यात्रियों से भी परेशानी पूछी। इसी दौरान करतार बस कंपनी के मैनेजर गोगी बाबा भी मौके पर पहुंचे उन्होंने उन्होंने परिवहन मंत्रियों एवं अधिकारियों के समक्ष अपना तर्क रखा।

चेकिंग के चलते रामा मंडी चौक पर वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई और क्षेत्र में भयंकर ट्रैफिक जाम होकर रह गया। इससे पहले सुबह 7:30 बजे परिवहन मंत्री आरटीए कार्यालय भी पहुंचे और वहां पर भी चेकिंग की, लेकिन सारा स्टाफ मौके पर मौजूद पाया गया। जिसके बाद परिवहन मंत्री ने रामा मंडी का रुख या और मौके पर ही बिना दस्तावेज चल रही बसों के भारी संख्या में चालान कटवाए।