Jalandhar News: अब जालंधर में नशे में धुत डॉक्टर ने कपड़े वाले की फड़ी पर किया पेशाब, विरोध पर थप्पड़ जड़ा

77
0

ईएसआई अस्पताल की एसएमओ कुलविंदर कौर ने कहा कि उनके पास मामले की शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर वह इसे आगे उच्च अधिकारियों तक जरूर पहुंचाएंगी। डॉक्टर के मेडिकल टेस्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि शिकायत आती है तो मेडिकल भी करवाया जाएगा।

मध्य प्रदेश में आदिवासी व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार जैसा मामला पंजाब के जालंधर में सामने आया है। यहां ईएसआई अस्पताल के एक डॉक्टर ने नशे में धुत होकर कपड़े बेचने वाले की फड़ी पर पेशाब कर दिया। फड़ी लगाने वाले अरुण सहगल ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। उसके साथ एक अन्य डॉक्टर भी था और वह भी नशे में था।

फड़ी वाले व्यक्ति ने डॉक्टर को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन डॉक्टर ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद फड़ी वाले ने साथ के एक खोखे वाले व्यक्ति धर्मपाल को मदद के लिए बुलाया तो उक्त डॉक्टर ने उसे भी थप्पड़ मारा। मामला बिगड़ता देख फड़ी वाले ने आसपास के दुकानदारों व यूनियन वालों को बुला लिया। डॉक्टर ने उनके साथ भी बहस शुरू कर दी। जब मामला बातचीत से नहीं सुलझा तो आखिर में दुकानदारों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने डॉक्टर को कार में बैठाया और उसे ईएसआई अस्पताल ले गई। वहां से थोड़ी देर बाद डॉक्टर को उसके घर छोड़ आई।

पीड़ित अरुण सहगल ने बताया कि डॉक्टर लड़खड़ाता आया और उसकी फड़ी के पास पेशाब करने लगा। उसने डॉक्टर से विनती की कि इससे उसकी रोजी-रोटी चलती है। यहां पर पेशाब मत कीजिए। इतने में गुस्साए व नशे में धुत डॉक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया। उधर, इस मामले के बारे में ईएसआई अस्पताल की एसएमओ कुलविंदर कौर ने कहा कि उनके पास मामले की शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर वह इसे आगे उच्च अधिकारियों तक जरूर पहुंचाएंगी। डॉक्टर के मेडिकल टेस्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि शिकायत आती है तो मेडिकल भी करवाया जाएगा।