Jalandhar News: शराब तस्कर ‘सोनू टैंकर वाला’ व 3 तस्करों को पकड़ा , 600 पेटी शराब के साथ अरेस्ट

jalandhar-news-liquor-smuggler-sonu-tanker-v

66
0

जालंधर। Jalandhar News: जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर पुलिस ने तीन बड़े शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने अभी इनके नाम नहीं बताए हैं। पुलिस दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस कर इनके नामों का खुलासा करेगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए तस्करों में से एक तस्कर का नाम सोनू टैंकर वाला है।

पुलिस थाना-6 की पुलिस ने देर रात 600 पेटी शराब के साथ तीन तस्करों को काबू किया है। एक शराब तस्कर का नाम सोनू टैंकर वाला बताया जा रहा है, जो ठाकुर सिंह कालोनी , नियर सूर्या एनक्लेव का रहने वाला है। सूत्र बता रहे हैं कि सोनू टैंकर वाला पहले एक कांग्रेसी विधायक का नजदीकी था।

बताया जा रहा है कि सोनू अपने डीजल टैंकर में शराब की तस्करी करता था। पुलिस अभी ये नहीं बता रही है कि पकड़े गए सोनू तस्कर और उसके तीन साथियों के कुल कितनी शराब बरामद हुई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक 600 पेटी अवैध शराब इन तीनों तस्करों से पुलिस ने पकड़ी है।

सूत्र बता रहे हैं कि सोनू पहले कांग्रेस के एक नेता का करीबी था। तब इस कांग्रेसी नेताओं के संरक्षण में डीजल टैंकर की आड़ में शराब की तस्करी करता था, जिसका साथी कांग्रेस का एक नेता और पूर्व कौंसलर था।

सूत्र बता रहे हैं कि इसमें एक तस्कर इस सब का मास्टर माइंड बताया जा रहा है। इसी ने ही एक पैलेस किराए पर लिया था, इस पैलेस में शराब को स्टोर कर तस्करी की जाती थी। फिलहाल इस तस्कर को पुलिस बचाने में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआऱ दर्ज कर लिया है।