Jalandhar News: हेरोइन का सेवन करने वाला पुलिस मुलाजिम निलंबित, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मक्खू थाना का बताया जा रहा है

118
0

मुलाजिम को लाइन हाजिर किया : एसपी

फिरोजपुर। सोशल मीडिया पर एक पुलिस मुलाजिम द्वारा हेरोइन के सेवन करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उक्त मुलाजिम वर्दी में है। जानकारों का कहना है कि यह वीडियो मक्खू थाना का है, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। उधर, एसपी रणधीर कुमार का कहना है कि आरोपी मुलाजिम को निलंबित कर पुलिस लाइन हाजिर कर दिया है और उसे नशा छुड़वाओ केंद्र में भर्ती करवा दिया है। इस मामले की जांच करवाई जा रही है। एसपी ने कहा कि मुलाजिम का नाम सतपाल है, जो मक्खू थाना में तैनात है।
सोशल मीडिया पर हेरोइन का सेवन करते पंजाब पुलिस के एक मुलाजिम का वीडियो वायरल हो रहा है। मुलाजिम वर्दी पहने हुए है। वह एक कमरे में बैठकर चमकीली पन्नी और लाइटर के जरिये हेरोइन का सेवन कर रहा है। वीडियो वायरल होते ही फिरोजपुर के एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। यह वीडियो कितना पुराना है इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल मुलाजिम को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया है। यही नही, इसका इलाज करवाने के लिए नशा छुड़वाओ केंद्र भेज दिया है। यही कारण है कि पंजाब में नशा खत्म नहीं हो रहा है। जिस खाकी ने नशा खत्म करना है, उसके कुछ मुलाजिम खुद इसकी लत में डूबे हुए हैं। इस वीडियो से साफ हो चुका है कि पुलिस के कई मुलाजिम नशा तस्करों से मिले हुए हैं, तभी इनके पास नशा पहुंचता है। ऐसे मुलाजिम ही नशेड़ियों को नशा सप्लाई करते हैं।