जालंधर: ओड़िसा से Punjab पढ़ने आई Student से Rape के मामले में नया मोड़

33
0

जालंधर: थाना पतारा के अधीन पड़ते एक इलाके में ओड़ीसा निवासी 22 साल की युवती से किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा कुछ ही घंटे में पकड़ लिए गए आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश कर 1 दिन का प्लिस रिमांड हासिल किया गया है।

थाना पतारा के प्रभारी इंस्पैक्टर बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि जालंधर-फगवाड़ा रोड पर स्थित एक यूनिवर्सिटी में पड़ती उक्त लड़की के साथ अमनजोत सिंह उर्फ अमन ने दुष्कर्म किया था जबकि मनजीत सिंह शेरा ने अमन के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बनाई थी और रणबीर सिंह इंदी ने युवती के साथ पढ़ते दो अन्य युवकों को किरपान दिखाकर धमकाते हुए अपने पास ही खड़ा रखा था। युवती के बयानों पर पतारा पुलिस ने थाना रामा मंडी के अधीन पड़ते इलाके लद्देवाली व लालेवाली के रहने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें सिर्फ तीन घंटे में पकड़ने में सफलता हासिल कर ली थी।

एस.एच.ओ. बलजीत सिंह हुंदल ने कहा कि अमनजोत सिंह अमन का अश्लील वीडियो वाला मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है जबकि रणबीर सिंह इंदी ने जिस किरपान को दिखाकर पीड़ित युवती के साथियों को धमकाया था, उसे बरामद करने के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है। थाना पतारा प्रमुख ने कहा कि युवती का आज सिविल अस्पताल से मैडीकल करवा दिया गया है जबकि तीनों आरोपियों को कल दोबारा माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।