CM Di Yogshala के मद्देनज़र कमिशनरेट पुलिस ने ट्रैफ़िक के बदलते रूटों का विवरण किया जारी

53
0

जालंधर : जालंधर के पीएपी ग्राउंड में 20 जून को सीएम दी योगशाला समागम का आयोजन करवाया जा रहा है। जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बतौर मुख्य मेहमान शिरकत करेंगे। इसके मद्देनज़र कमिशनरेट पुलिस जालंधर की तरफ से ट्रैफ़िक को सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए ट्रैफ़िक डायवरशन/ पार्किंग का विवरण जारी किया गया है।

डिप्टी कमिशनर पुलिस ट्रैफ़िक जालंधर कंवलप्रीत सिंह चाहल ने जानकारी देते बताया कि प्रोगराम में पहुँच रहे मेहमानों, वलंटियरो, स्कूलों / कालज के विद्यार्थियों की कारों, बसों और दो-पहिया वाहनों की उपयुक्त पार्किंग का प्रबंध किया गया है। उन्होंने बताया कि बीएसएफ चौक से लाडोवाली रोड तक दोनों तरफ़ आयुश और नरसिंग स्टाफ के लिए, गुरू नानकपुरा रोड से चालीस क्वार्टर स्टेशन साईड वलंटियरो के लिए, गुरू नानकपुरा रोड से चालीस क्वार्टर स्टेशन साईड अंदरू की तरफ़ जनरल पार्किंग दो पहिया, कृष्णा फैक्ट्री लाईटों से कट चालीस क्वार्टर स्टेशन साईड बांये तरफ़ स्टाफ के लिए, कट चायी क्वार्टर से फाटक गुरू नानकपुर की तरफ बांये तरफ़ स्कूली बस के लिए, गुरू नानकपुर फाटक से गेट बैक साईड पीएपी ग्राउंड कालेज बस के लिए और गेट बैक साईड पी. ए. पी. ग्राउंड से कृष्णा फैक्ट्री लाईटों जनरल पार्किंग के लिए निर्धारित की गई हैं।

ट्रैफ़िक के बदले रूटों बारे जानकारी देते एडीसीपी ने बताया कि कोट रामदास/ लद्धेवाली/ बेअंत नगर साईड से जालंधर शहर आने वाली ट्रैफ़िक वाया पीएपी पुल के द्वारा शहर अंदर प्रवेश करेगी। बीएसएफ चौक से गुरू नानक पूरा/ कोट रामदास/ लद्धेवाली/ बेअंत नगर साईड जाने वाली ट्रैफ़िक वाया पीएपी/ रामा मंडी पुल के द्वारा शहर से बाहर जायेगी। बीएसएफ चौक से लाडोवाली रोड को जाने वाली ट्रैफ़िक वाया बस स्टैंड पुल के द्वारा जायेगी। रेलवे स्टेशन से गुरू नानकपुरा/ बीएसएफ चौक को जाने वाली ट्रैफ़िक अलास्का चौक से बस स्टैंड साईड जायेगी।

उन्होंने आम लोगों से अपील करते कहा कि 20 जून को सुबह 6 बजे से 9 बजे तक आने- जाने के लिए ट्रैफ़िक के प्रबंधों को मुख्य रखते हुए बदले रूटों का प्रयोग की जाये जिससे कोई मुश्किल पेश न आए। उन्होंने कहा कि ट्रैफ़िक प्रबंधों के बारे और ज्यादा जानकारी लेने के लिए हेल्प लाईन नंबर 0181- 2227296 पर संपर्क किया जा सकता है।