विजिलेंस ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, ASI रंगे हाथों गिरफ्तार

38
0

जालंधर : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरू की मुहिम के अंतर्गत्त मंगलवार को बरनाला जिले के थाना धनौला में तैनात एक सहायक सब इंस्पैक्टर (ए.एस.आई.) निर्मल सिंह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजिम को राजेश कुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्त्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को संपर्क करके बताया है कि उसके चचेरे भाई के खिलाफ थाना धनौला में पुलिस केस दर्ज है और उक्त ए.एस.आई ने उससे 10,000 रुपए की रिश्वत की मांग की है नहीं तो उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और ए.एस.आई. निर्मल सिंह को 2 सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्त्ता से 10000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। इस संबंधी विजिलेंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मुलजिम को कल अदालत में पेश किया जाएगा।