Batala News: गांव धीरोवाल के दो बच्चे की ब्यास नदी के पास सेम नाले में डूबने से मौत, गोताखोरों ने निकाला शव

batala-news-two-children-of-village-dheerowal

52
0

बटाला के धीरोवाल गांव के दो बच्चे बुधवार शाम को ब्यास के पास सेम नाले में डूब गए। दोनों बच्चों की लाशों को आज सुबह गोताखोरों ने बाहर निकाल लिया है। फिलहाल मृतक बच्चों के परिवार बिलख रहे हैं। पुलिस ने लाशों को करवाई के लिए बटाला भेज दिया है। बच्चे एक दिन पहले नाले में पानी का बहाव देखने के लिए गए थे।

बटाला,  श्री हरगोबिंदपुर थाने के अंतर्गत आने वाले धीरोवाल गांव के दो बच्चे बुधवार शाम को ब्यास के पास सेम नाले में डूब गए । दोनों बच्चों की लाशों को आज सुबह गोताखोरों ने बाहर निकाल लिया है। फिलहाल मृतक बच्चों के परिवार बिलख रहे हैं। पुलिस ने लाशों को करवाई के लिए बटाला भेज दिया है।

नाले में आए पानी के बहाव को देखने गए बच्चे

जानकारी अनुसार जसकरण सिंह पुत्र बलदेव सिंह उम्र 14 साल दिलप्रीत सिंह पुत्र हरदेव सिंह निवासी धीरोवाल गांव कल शाम सेम नाले मे आए पानी के बहाव देखने गय थे। इसी दौरान बच्चों बच्चे पानी में उतर गए। लेकिन पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण वह उस पानी में डूब गए। जब परिवार को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने ग्रामीणों की मदद से रात 11:00 बजे तक ढूंढने की कोशिश की जब उनको बच्चे नहीं मिले।

शवों को बटाला के अस्पताल भेजा 

इस संबंध में उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों और पुलिस स्टेशन श्री हरगोबिंदपुर की SHO बलजीत कौर सरां को सूचित किया। DSP राजेश कक्कड़ और नायब तहसीलदार निर्मल सिंह मौके पर पहुंचे। जहां गोताखोरों ने बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया। बुधवार सुबह 9:30 बजे मृतकों के शव बरामद किए गए गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों के शव बरामद हुए पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बच्चों की लाशों को बटाला के लिए भेज दिया।