शर्मसार! ऑफिस खाली होते ही महिला सफाई कर्मचारी के साथ बाबू साहब को सूझी आशिकी

113
0

शाहजहांपुर : वैसे तो सरकारी कार्यालय सरकारी कामकाज के लिए होता है, लेकिन कुछ ऐसे कर्मचारी होते हैं जो यहां कुर्सी तोड़ने आते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी कर्मचारी होते हैं जो महिला कर्मचारियों को ताड़ने पहुंचते हैं। ऐसा ही एक मामला जलालाबाद नगर पालिका कार्यालय से सामने आया है, जहां पदस्थ बाबू महिला सफाई कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करते देखा गया है। बाबू की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद निगम के चेयरमैन ने दोनों से स्पष्टीकरण मांगा है।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो कार्यालय में लगे सीसीटीवी का है। इसमें बाबू शफीक उर्फ गफ्फार अपनी कुर्सी पर बैठा है और महिला कर्मचारी उसके बुलाने पर पास आती है। इसके बाद बाबू महिला कर्मचारी से अश्लील हरकतें शुरू कर देता है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि शुरुआत में महिला कर्मचारी बाबू की हरकतों का विरोध भी करती है। वह हाथ पकड़ने की कोशिश करता है। वीडियो नगर पालिका जलालाबाद कार्यालय के अंदर का होने की जानकारी मिलते ही खलबली मच गई। हालांकि आरोपी बाबू ने वीडियो को फर्जी बता रहा है।

बताया जा रहा है कि बाबू पिछले काफी दिनों से सफाई कर्मचारी महिला से गंदी हरकतें कर रहा था। इसके बाद कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने बाबू की हरकतों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नगर पालिका के चेयरमैन ने वीडियो में दिख रहे दोनों कर्मचारियों को स्पष्टीकरण का नोटिस जारी किया है। इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है। सोशल मीडिया पर बाबू की अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल होने और बाबू के मुस्लिम होने से हिन्दूवादी संगठन हरकत में आ गए हैं। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का कहना है कि शाहजहांपुर में कई जगहों पर जिहादी लोग हिंदू महिलाओं और लड़कियों को शिकार बना रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी।