लुधियाना ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार, रिटायर्ड एएसआई शोर न मचाए गले में डाल दी थी रॉड

61
0

चंडीगढ़. पुलिस ने लुधियाना के लाडोवाल में रिटायर्ड एएसआई कुलदीप सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, बेटे गुरविंदर सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. फिल्लौर पुलिस ने कत्ल के आरोपी प्रेम चंद उर्फ मिथुन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी ने हत्या को अंजाम देते वक्त पूर्व एएसआई व उनके बेटे के गले में लोहे की रॉड उतार दी थी ताकि वे शोर न मचा सकें.

आरोपी नशे का आदी बताया जा रहा है और नशे के लिए 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी मिथुन ने कबूल किया इस ट्रिपल मर्डर के अलावा वह पहले भी चार कत्ल कर चुका है. हाल ही में उसने लूट के लिए दो औरतों के गले के अंदर हाथ डाल कर उऩके गाल फाड़ दिए थे जो गंभीर रूप से जख्मी हैं.

अकेले ही दिया हत्याकांड को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 20 मई को नूरपुर बेट में पूर्व एएसआई सहित पूरे परिवार की हत्या को उसने अकेले ही अंजाम दिया था. उसके पास चिट्टा खरीदने के लिए पैसे खत्म हो गए थे. इसलिए उसने पूर्व एएसआई और उनके परिवार को निशाना बनाने की योजना तैयार की. बताया जा रहा है कि कुलदीप सिंह पंजाब पुलिस के वूमेन सेल में कार्यरत थे और 2019 में विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे. उनके बेटे गुरविंदर की करीब एक साल पहले ही शादी हुई थी. वह अपनी गर्भवती पत्नी को दो दिन पहले ही उसके मायके में छोड़ कर आया था.