चंद लीटर दूध के लिए हैवान बना व्यक्ति, दिया इस क्रूरता भरी घटना को अंजाम

26
0

पंजाब डेस्क: पंजाब के फाजिल्का में एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर सामने आई है। ऐसी घटना की इंसान सोचने पर मजबूर हो जाए कि इंसानियत इस हद तक भी गिर सकती है। बता दें कि फाजिल्का के केंट रोड के पास एक घर में गाय की बच्ची का कटा हुआ सिर पाया गया है।

जानकारी के अनुसार रोशन लाल नाम के किसान की गाय दूध नहीं दे रही थी, क्योंकि उसके गाय की बच्ची मर गई थी। जिस कारण उसने मरी हुई बच्ची का सिर काट कर गाय के सामने लगा दिया ताकि गाय उसे पहले की तरह दूध दे सके। दस दिनों से घर में गाय की बच्ची का सिर लटका हुआ था। उसमें से बदबू न आए, इसलिए व्यक्ति ने केमिकल का झिड़काव कर दिया था।

बता दें कि इस घटना का पता लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस भी हिंदू संगठनों के साथ मौके पर पहुंच गई। हिंदू संगठनों के नेताओं द्वारा व्यक्ति की इस हरकत की काफी निंदा की जा रही है। उनका कहना है कि सिर्फ एक या दो लीटर दूध के लिए कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है।

फिलहाल पुलिस द्वारा व्यक्ति को काबू कर लिया गया है और व्यक्ति पर पंजाब गौ हत्या रोकथाम कानून 1955 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हिंदू संगठनों द्वारा भी कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।