‘आप’ विधायक शीतल अंगुराल को झटका, सैशन कोर्ट ने डिसमिस की जमानत अर्जी

aap-mla-sheetal-angural-ko

89
0

जालंधर : जालंधर वैस्ट से आम आदमी पार्टी के विधायक शीतल अंगुराल को अदालत से एक और बड़ा झटका लगा है। पिछले हफ्ते आए कोर्ट के आदेशों के तहत शीतल अंगुराल की बेल डिसमिस कर दी गई थी और गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। अदालत के इस फैसले के खिलाफ सैशन कोर्ट में अपील किए जाने के बाद एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सैशन जज ने अंगुराल की जमानत की अर्जी डिसमिस कर दी है। इस मामले में अभी विस्तृत फैसला नहीं आया है, लेकिन अदालत द्वारा अर्जी खारिज करने की बात की पुष्टि हुई है।

गौरतलब है कि सी.जे.एम. माननीय अमित कुमार गर्ग की तरफ से जारी आदेशों में विधायक शीतल अंगुराल को लेकर टिप्पणी भी की गई थी, जिसमें कहा गया था कि वह बार-बार कोर्ट में पेश होने से छूट के लिए आवेदन कर रहे हैं लेकिन हर बार हर तारीख से अगर शीतल अंगुराल को अदालत से राहत दी जाएगी तो यह समाज के प्रति गलत संदेश पैदा करेगा।

इसके अलावा बिना अदालत को सूचना दिए शीतल अंगुराल पर इंगलैंड जाने का भी आरोप था, जिसकी शिकायत अदालत में की जा चुकी है। विदेश जाने की शिकायत के बाद शीतल अंगुराल को इस मामले की असलियत जानने के लिए पासपोर्ट की कापी जमा करवाने को कहा गया था, लेकिन इसकी कापी जमा नहीं करवाई गई।

दरअल मामला हरविंद्र कौर मिंटी से संबंधित है। मिंटी की तरफ से साल 2017 में थाना डिवीजन नं. 6 में विधायक शीतल अंगुराल तथा उसके साथियों के खिलाफ एक शिकायत दी गई थी कि उक्त लोगों न सोशल मीडिया पर उसके प्रति भद्दी शब्दावली का प्रयोग किया है। इसके अलावा मिंटी कौर को ब्लैकमेलर कहा गया था और कई आरोप लगाए गए थे।