अमृतसर में दिल दहला देने वाली घटना, पिता ने बेटी की हत्या कर शव को बाइक से बांध गांव में घुमाया

heart-wrenching-in-amritsar

146
0

अमृतसर के तरसिक्का थाने के अंतर्गत आने वाले मुच्छल गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़की को उसके ही पिता ने मार डाला और उसके शव को पहले अपनी मोटरसाइकिल के पीछे बांध कर गांव में घुमाया और फिर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच की।

इस मौके पर मृतक लड़की के परिजनों ने बताया कि बेटी कल घर से निकली थी। जिसका नाम सुमनदीप कौर है और उसकी उम्र करीब 20 साल है। हमने उसे पूरी रात ढूंढा लेकिन वह हमें नहीं मिली। जिसके बाद वह अगले दिन सुबह अपने आप घर लौट आई। जब लड़की के पिता ने उससे पूछा कि तुम कहां गई थी और लड़की ने कुछ नहीं बताया तो लड़की के पिता ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसकी लाश को मोटरसाइकिल के पीछे बांध कर ले गए। जिसके बाद वह दोनों घर नहीं लौटे।

मौके पर पहुंचे डीएसपी कुलदीप सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि तरसिक्का थाने के गांव मुच्छल में दलबीर सिंह ने अपनी बेटी की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें पता चला है कि लड़की की हत्या के बाद उसके पिता ने उसे मोटरसाइकिल समेत रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जब लोगों ने उसे देखा तो दलबीर सिंह भाग गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।