जालंधर में बढ़ रहे लूटपाट के मामले, रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को लेने आए व्यक्ति का मोबाइल हुआ चोरी

Looting-is-increasing-in-Jalandhar

129
0

जालंधर में लूटपाट कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला जालंधर रेलवे स्टेशन से आया है जहां एक शख्स अपने रिश्तेदार को लेने के लिए जालंधर रेलवे स्टेशन गया और जब उसने देखा कि ट्रेन लेट है तो वह बाहर बेंच पर लेट गया। कुछ देर बाद देखा तो फोन गायब था। जहां युवक रिपोर्ट दर्ज कराने जीआरपी थाने गया लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। उसने खुद चोर की तलाश की और अपने गांव के लोगों के साथ मिलकर चोर को ढूंढ लिया और पकड़कर अपने गांव ले गया। जहां उसने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली।

गौरतलब है कि जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दो चोरों को गांव के लोगों ने पकड़ रखा है और दोनों नशे में धुत थे। एक चोर लगातार हाथ में कपड़ा लेकर सूंघ रहा था। आश्चर्य की बात है कि आजकल के लड़के किस कदर नशा कर रहे हैं। इस युवक की जेब से और भी आश्चर्यजनक चीजें निकलीं जैसे एक शेविंग रेजर और एक सब्जी काटने वाला चाकू।

मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने दोनों चोरों से पूछताछ की और हमारी टीम से बात की तो उन्होंने बताया कि घटना इस इलाके में नहीं हुई है, बल्कि जिस जगह पर घटना हुई है, हमने उन्हें जीआरपी के अधिकारियों को सौंप दिया है। उस क्षेत्र के थाने की पुलिस जो भी कार्रवाई होगी, पीड़िता के बयान पर करेगी।