बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई पंजाब पुलिस, DCP Jagmohan Singh ने किया धन्यवाद

to-help-the-flood-victims

146
0

जालंधर : 8 जुलाई को, पहाड़ी इलाकों और मैदानी इलाकों में भारी बारिश के कारण सतलुज नदी ने विभिन्न स्थानों पर धूसी बांध टूट गया, जिससे कई गांव नष्ट हो गए और लोगों ने और पंजाब सरकार ने आगे आ कर बांध बनाने किया जिसे 30 दिन में पूरा कर लिया गया। अब पंजाब पुलिस की एक और दरियादिली सामने आई है। पंजाब पुलिस जालंधर के डीसीपी जगमोहन सिंह और अन्य लोगों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री भेजी है।

जालंधर की पुलिस लाइन पहुंचे सुखविंदर सिंह ने कहा कि आज पंजाब पुलिस को 1 लाख 85 हजार की मदद मिली है, जिससे वे अपने ट्रैक्टरों में डीजल डालकर सतलुज नदी के किनारों को और अधिक स्थिर बनाने का काम करेंगे और जिन किसानों की खेत में रेत आ गई है, उस रेत को हटा कर खेती के काबिल बनाया जाएगा।

इस मौके पर जालंधर के डीसीपी जगमोहन सिंह ने कहा कि पंजाब पुलिस के जवानों ने अपनी मेहनत की कमाई से योगदान दिया और बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि बाढ़ के दौरान किसानों को काफी नुकसान हुआ है, खासकर फसल की क्षति हुई है, जिसके चलते उनके जवानों ने उनकी ओर से योगदान दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे मौके पर हम सभी को एकजुट होकर एक-दूसरे का साथ देना चाहिए ताकि जल्द से जल्द इस आपदा से बचा जा सके।