CM Sukhu 9 अगस्त को करेंगे रामपुर का दौरा : SDM निशांत तोमर

cm-sukhu-will-do-on-August-9-in-rampur

100
0

रामपुर बुशहर : रामपुर बुशहर में 9 अगस्त को मुख्यमंत्री सुक्खू का दौरा रहेगा। जानकारी देते हुए एसडीएम रामपुर निशांत तोमर ने बताया कि मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सुखविंदर सिंह सुक्खू 9 अगस्त को रामपुर बुशहर के दौरे पर रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान वे ननखरी क्षेत्र में पहुंचेंगे, जहां पहुंचने पर आपदा से नुकसान का निरीक्षण करेंगे और यहां पर लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास करेंगे।

वहीं उसी के उपरांत वे रामपुर सर्किट हाउस में पहुंचेंगे, जिसको लेकर प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूर्ण कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आज एक बैठक का आयोजन विधायक नंदलाल की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें रामपुर में आपदा से हुए नुकसान को लेकर चर्चा की गई। वहीं इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों ने अपनी अपनी रिपोर्ट रखी, जिसमें पाया गया कि रामपुर बुशहर में 85 करोड़ का टोटल नुकसान हुआ हैं।

उन्होंने बताया कि सबसे अधिक लोक निर्माण विभाग को 58 करोड़ का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि जो घर क्षतिग्रस्त पूरी तरह से हुए हैं और आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए है उन्हें राहत राशि प्रदान करने का कार्य विभाग की टीम द्वारा किया जा रहा है।