? संसद के बाहर ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा के सिर पर कौए ने मारी चोंच तो बीजेपी ने ली चुटकी

91
0

? संसद के बाहर ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा के सिर पर कौए ने मारी चोंच तो बीजेपी ने ली चुटकी

संसद का मानसून सत्र चल रहा है, मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर पूरा विपक्ष केंद्र सरकार औऱ भाजपा पर हमलावर नजर आ रहा है। सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मणिपुर मामले में सफाई मांगी जा रही है। इसी मांग को लेकर हंगामा कर रहे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पूरे सत्र के लिए निष्कासित कर दिया गया। संजय सिंह के अलावा आप के राघव चड्ढा भी चर्चा में हैं। दरअसल संसद परिसर में ही उनके सिर पर एक कौआ चोट मार गया।

संसद परिसर में राघव चड्ढा के साथ घटी अजीब घटना

राघव चड्ढा राज्यसभा के सदस्य हैं। राघव चड्ढा भी संसद सत्र में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने सदन के अंदर कई मुद्दे भी उठाए। राघव चड्ढा संसद भवन के परिसर में टहलते हुए किसी से फोन पर बात कर रहे थे। फोन पर बात करते वक्त एक कौआ आया और उनके सिर पर चोट मारकर चला गया। ये पूरा वाकया संसद परिसर में ही तैनात पीटीआई के फोटोजर्नलिस्ट शाहबाज खान के कैमरे में कैद हो गया।

देखते ही देखते राघव चड्डा की ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। कुछ यूजर्स ने ये लिखा कि इस तरह से कौए का चोंच मारना शुभ संकेत नहीं होता है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से भी इस फोटो को ट्वीट कर राघव चड्ढा पर तंज कसा गया।

भाजपा द्वारा किये गये ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अजीत सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बीजेपी को केजरीवाल और उसकी टीम पर ऐसी मजाक बनाना हमेशा भारी पडा़ है, याद है न? अभी भी समय है सुधर जाओ।’ अनिश ने लिखा, ‘अब इसमें भी आप वाले कहेंगे कि भाजपा की साजिश है तो क्या कौआ भी भाजपा का है?’ एक अन्य ने लिखा, ‘कौआ बैठने को कई लोग अपशगुन मानते हैं लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है।’