Amritsar: अकाली नेता हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार, बड़े तस्‍करों के साथ संपर्क आया सामने; जांच में जुटी पुलिस

amritsar-akali-leader-heroin-smuggler

73
0

Amritsar News शिरोमणि अकाली दल के छात्र संगठन के नेता तेजबीर सिंह को रविवार की सुबह हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई अमृतसर कमिशनरेट के सीआइए स्टाफ ने नंगली के पास की है। पुलिस को आशंका है कि आरोपित तेजबीर सिंह पिछले कई सालों से हेरोइन तस्करी में लिप्त है। आरोपित के पंजाब में कई बड़े हेरोइन तस्करों के साथ संपर्क हैं।

अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल के छात्र संगठन के नेता तेजबीर सिंह को रविवार की सुबह हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई अमृतसर कमिशनरेट के सीआइए स्टाफ ने नंगली के पास की है। तेजवीर सिंह अकाली दल के ही स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया अमृतसर का जिला प्रधान हैl

पुलिस को आशंका है कि आरोपित तेजबीर सिंह पिछले कई सालों से हेरोइन तस्करी में लिप्त है। हालांकि घटना को लेकर पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बता रहे हैं। उधर, रविवार की शाम आरोपित तेजबीर सिंह को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सीआइए स्टाफ ने वीरवार की रात हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी गुरजीत सिंह को 110 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था। आरोपित ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि वह नंगली गांव निवासी अकाली नेता तेजबीर सिंह के इशारे पर हेरोइन तस्करी का कारोबार कर रहा है।

इसी आधार पर पुलिस ने रविवार की सुबह छापामारी कर तेजबीर सिंह को काबू कर लिया। हालांकि तेजबीर के कब्जे से नशे की खेप बरामद नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि आरोपित के पंजाब में कई बड़े हेरोइन तस्करों के साथ संपर्क हैं। जिस पर जांच चल रही है।