Jalandhar News: हाईवे पर लेटा होमगार्ड, ASI ने की लात मारकर उठाने की कोशिश; कई देर तक चला हाई वोल्‍टेज ड्रामा

jalandhar-news-lying-on-highway-homeguard-asi

114
0

Jalandhar News होमगार्ड थाना प्रभारी पर रिश्वत लेकर पकड़े गए आरोपितों को छोड़ने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को जालंधर-जम्मू नेशनल हाईवे पर लेट गया। भोगपुर में हाईवे पर लेटे होमगार्ड ने आरोप लगाया कि ड्यूटी के दौरान उसकी वर्दी फाड़ने वाले तीन आरोपितों को थाना प्रभारी ने छोड़ दिया। दस से साढ़े दस बजे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला और लोग तमाशा देखते रहे।

जालंधर, : कस्बा भोगपुर के थाने में तैनात होमगार्ड थाना प्रभारी पर रिश्वत लेकर पकड़े गए आरोपितों को छोड़ने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को जालंधर-जम्मू नेशनल हाईवे पर लेट गया। भोगपुर में हाईवे पर लेटे होमगार्ड ने आरोप लगाया कि ड्यूटी के दौरान उसकी वर्दी फाड़ने वाले तीन आरोपितों को थाना प्रभारी ने छोड़ दिया। होमगार्ड हरदीप सिंह को एएसआइ बलजिंदर सिंह ने लात मार कर उठाने का प्रयास किया।

शुक्रवार सुबह दस से साढ़े दस बजे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला और लोग तमाशा देखते रहे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर आधा घंटा ट्रैफिक जाम रहा। घटना का वीडयो वायरल हो गया है। थाना प्रभारी सुखजीत सिंह ने आरोपों को नकारा और कहा कि होमगार्ड ने उसकी वर्दी फाड़ने की बात नहीं बताई थी। वहीं एसएसपी ग्रामीण मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि डीएसपी को जांच सौंप दी है।

थाना प्रभारी के खिलाफ रोष जता रहे हरदीप सिंह ने कहा कि 17 जुलाई को सरकारी हाई स्कूल भोगपुर के बाहर कुछ शरारती तत्वों ने एक लड़के की पिटाई की थी। स्कूल से फोन आने के बाद वह मौके पर चले गए और सभी को वहां से भगाया, लेकिन शरारती तत्वों ने स्टेशन के पास और साथी बुला लिए। आरोपितों की गिनती देख थाना प्रभारी सुखजीत सिंह को और कर्मचारी भेजने के लिए कहा, लेकिन कोई नहीं आया।

इस बीच लड़ाई के लिए खड़े उन लोगों के साथ उसकी बहस हो गई। आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया और वर्दी फाड़ दी। इसकी जानकारी उसने थाने जाकर प्रभारी को दी। थाना प्रभारी सुखजीत सिंह ने कहा कि वर्दी फट गई है बदल लें। घटना के अगले दो दिनों में उसने हमला करने वाले तीन आरोपितों को पकड़ लिया, लेकिन गत वीरवार को थाना प्रभारी ने तीनों को छोड़ दिया। कारण पूछने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला।