सी.जे.एस. पब्लिक स्कूल में 8 जुलाई,2023 को ‘स्टे सेफ ऑनलाइन के तहत आयोजन किया गया ड्राइंग प्रतियोगिता

59
0

सी.बी.एस.ई के दिशानिर्देशों के तहत “स्टे सेफ ऑनलाईन” प्रतियोगिता स्कूल मैनेजमेंट कमेटी और आदरणीय मैडम प्रिंसिपल डॉ. (श्रीमती) रवि सुता के मार्गदर्शन में ड्राइंग कंपटीशन करवाया गया। सी.जे .एस .पब्लिक स्कूल में 8 जुलाई, 2023 को कक्षा V के लिए एक ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया।
ड्राइंग कंपटीशन में बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।बच्चों का उत्साह देखने योग्य था। इस कंपटीशन का प्रमुख उद्देश्य बच्चों का मानसिक विकास करना और उनकी रचनात्मक प्रतिभा का विकास करना था। स्कूल में इस तरह के कंपटीशन करवाए जाते हैं ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा को उजागर कर सके ।
प्रतियोगिता के दिन, छात्रों ने चित्र बनाने और अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करने में आनंद उठाया। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य छात्रों के बीच इंटरनेट और कंप्यूटर सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाना था।
प्रतियोगिता के विजेता थे:
पहला: धृति
दूसरा: महक रानी

हमारी माननीय चेयरपर्सन मैडम श्रीमती नीना मित्तल और आदरणीय मैडम प्रिंसिपल डॉ. (श्रीमती) रवि सुता ने छात्रों की रचनात्मकता की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं युवाओं को सुरक्षित रूप से इंटरनेट का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। प्रधानाचार्य ने बच्चों के उत्साह की प्रशंसा की। बाद में विजेता छात्रों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।