Ludhiana के बाद अब Jalandhar में भी हुआ गैस रिसाव, लोगों की बिगड़ी तबीयत

after-ludhiana-now-gas-fired-in-jalandhar-also

70
0

जालंधर  : लुधियाना के बाद अब जालंधर की एक फैक्ट्री से गैस रिसाव का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है देर रात लाडोवाली रोड के पास दशमेश नगर में बर्फ की फैक्ट्री से गैस लीक हुई, जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया। इस घटना के बाद इलाका निवासियों को सांस लेने में दिक्कत आने लगी और आंखों मे जलन पैदा होने लगी। वहीं कुछ लोगों की तबीयत काफी खराब हो गई।

इलाका निवासियों ने बताया कि रात 8 बजे से गैस लीक हो रही है। इस गैस की वजह हमारी आंखों में जलन पैदा होने लगी और सांस लेने मे दिक्कत आने लगी, इसी के साथ कुछ लोगों उल्टियां भी शुरू हो गई। दशमेश नगर के मनेंद्र शिम्पू ने बताया कि पिछले कई सालों से दशमेश नगर में एक सूर्य कोल्ड स्टोर है जहां से हर 10 दिन बाद गैस लीक होती है जिससे इलाका निवासियों को काफी परेशानी होती है।

इस बारे में जालंधर के डीसी और डीसीपी जगमोहन सिंह को कई बार मोहल्ला निवासियों ने शिकायत दी है लेकिन कोई उचित प्रबंध नहीं किए गए। जब इस बारे में कोल्ड स्टोर के फैक्ट्री मालिक से बात करने की कोशिश की तो उनका कहना है कि उनकी फैक्ट्री से कोई गैस लीक नहीं होती है। गटर की ब्लॉकेज के कारण गैस लीक होती है।