मशहूर एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

70
0

Mangal Dhillon Passed Away | सिनेमा जगत से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। जाने-माने फिल्म और टीवी एक्टर मंगल ढिल्लों (Mangal Dhillon) का रविवार को निधन हो गया। वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर यशपाल शर्मा ने उनके निधन की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि मंगल ढिल्लों लंबे समय से बीमार थे, और एक महीने से उनका लुधियाना के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। लेकिन एक्टर की हालत बिगड़ती चली गई और 11 जून को उन्होंने दम तोड़ दिया। Mangal Dhillon हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। मंगल ढिल्लों खून भरी मांग, दयावान और जख्मी औरत जैसी फिल्मों के अलावा बुनियाद जैसे टीवी सीरियल में नजर आए थे। मंगल ढिल्लों की मौत से एक्टर का परिवार और फैंस सदमे है।

जन्मदिन से एक हफ्ते पहले तोड़ा दम
सबसे दुःख की बात ये है कि Mangal Dhillon का 18 जून को जन्मदिन था, लेकिन बर्थडे से ठीक एक हफ्ते पहले उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मंगल ढिल्लों पंजाब के फरीदकोट जिले के वांडर जटाना गांव में जन्मे थे। वहीं के सरकारी स्कूल से चौथी क्लास तक की पढ़ाई पूरी करने के मंगल ढिल्लों उत्तर प्रदेश आ गए थे। यहां उन्होंने जिला परिषद स्कूल से आगे की पढ़ाई की और फिर वापस पंजाब लौट गए।