अनुराग ठाकुर ने पंजाब के CM मान को दी सलाह, कहा- सुनिश्चित किया जाए कि जेल में बंद अपराधी बाहर न कर सकें अपराध

Anurag-Thakur-in-the-cm-of-Punjab

51
0

अनुराग ठाकुर ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को सलाह दी है। उन्‍होंने कहा कि यह सुनिश्चित क‍िया जाना चाह‍िए कि जेल में बंद अपराधी बाहर अपराधों को अंजाम न दें। 8 वर्षीय मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जालंधर,: पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि जेल में बंद अपराधी अपराधों को अंजाम देने में सक्षम न हों। अनुराग ठाकुर ने मूसेवाला की हत्या से लेकर एक एथलीट की हत्या तक जेल में बंद गैंगस्टरों द्वारा की गई हत्या की ओर इशारा किया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं पंजाब के मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जेल में बंद अपराधी जेल के बाहर अपराधों को अंजाम न दें। 28 वर्षीय मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने मूसेवाला पर 30 राउंड फायरिंग किए थे। इसके बाद मूसेवाला को स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की सीट पर मृत पाया था।

जांच से पता चला कि लॉरेंस बिश्नोई दिनदहाड़े हुई हत्या का मास्टरमाइंड था। मूसेवाला ने पिछले विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे। मारे गए प्रसिद्ध गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए, पंजाब के विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि दुनिया भर में लाखों लोग अभी भी उन्हें और उनके गीतों को पसंद करते हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ट्विटर पर कहा कि पंजाब के मनसा जिले के जवाहर के गांव में मूसेवाला की गोली मारकर हत्या किए हुए एक साल बीत चुका है, उसके माता-पिता अभी भी अपने बेटे के लिए न्याय के लिए तरस रहे हैं।