CM भगवंत मान बोले- सिद्धू के पिता 2 शादियां न करते तो वे यहां न होते, नवजोत कौर ने किया पलटवार

cm-Bhagavan-man-bole-siddhu-ke-p

61
0

चंडीगढ़: पंजाब में विपक्ष की एकजुटता को लेकर छिड़ी जंग ने अब नया मोड़ ले लिया है. इस सियासी जंग को लेकर अब नेता निजी हमलों पर उतर आए हैं. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम भगवंत मान पर तंज कसा था कि उन्होंने बदलाव के नाम पर अपनी पत्नी के अलावा कुछ नहीं बदला है. जिसका जवाब देते हुए सीएम मान ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि वह सिद्धू को याद दिलाना चाहते हैं कि सिद्धू अपनी पिता की दूसरी पत्नी के बेटे हैं और उनके पिता ने दूसरी शादी नहीं की होती तो वे इस दुनिया में नहीं होते.

अब इस मामले में सफाई देने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी कूद गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर सीएम मान को नसीहत देते हुए लिखा है. ‘सीएम भगवंत मान जी मुझे नहीं लगता कि नवजोत ने आपके निजी जीवन पर गंभीरता से टिप्पणी की है क्योंकि हमें इसके बारे में बात करने का बिल्कुल अधिकार नहीं है. लेकिन आपके पास कुछ तथ्य गलत हैं. नवजोत सिद्धू के पिता,  श्री भगवंत सिंह सिद्धू ने केवल एक ही शादी की थी.’

मुख्यमंत्री ने कहा कि नवजोत सिद्धू आदर्श किरदार की हुंकार भरने वाले राजनीतिज्ञ बनते हैं जबकि अपने घोर विरोधी बिक्रम मजीठिया को गले लगा कर उनका स्तर इतना गिर गया है कि पंजाब के लोग भी हैरान रह गए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में यह दोनों नेता आम आदमी पार्टी की विधायक जीवनजोत कौर से बुरी तरह हारे हैं, जिस कारण अपने क्षीण हो चुके राजनीतिक अस्तित्व को बचाने के लिए एक दूसरे को गले लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं. प्रताप सिंह बाजवा की तरफ से नये चुने आप विधायकों पर की टिप्पणी का सख़्त जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बाजवा सारी जिंदगी मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए तरसते रहे हैं और अब सत्ता में नए चेहरे उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं.