RBI Container Truck : 535 करोड़ रुपये कैश ले जा रहे कंटेनर ट्रक में खराबी, सबके होश फाख्ता

57
0

RBI Container Truck : रिजर्व बैंक से चेन्नई से विल्लुपुरम तक सामूहिक रूप से 1,070 करोड़ रुपये नकद ले जा रहे दो कंटेनर ट्रकों को चेन्नई के तांबरम में रुकने के लिए मजबूर किया गया, क्योंकि एक लॉरी में तकनीकी खराबी आ गई थी। सत्रह पुलिस अधिकारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रकों की सुरक्षा कर रहे थे। रिजर्व बैंक से चेन्नई से विल्लुपुरम तक सामूहिक रूप से 1,070 करोड़ रुपये नकद ले जा रहे दो कंटेनर ट्रकों को चेन्नई के तांबरम में रुकने के लिए मजबूर किया गया, क्योंकि एक लॉरी में तकनीकी खराबी आ गई थी।

सत्रह पुलिस अधिकारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रकों की सुरक्षा कर रहे थे। क्रोमपेट पुलिस मौके पर पहुंची जब पता चला कि 535 करोड़ रुपये नकद ले जा रहा एक ट्रक खराब हो गया है। हालांकि सुरक्षा के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। जिले में बैंकों को मुद्रा देने के लिए दोनों लॉरी चेन्नई में आरबीआई कार्यालय से विल्लुपुरम के लिए रवाना हुईं।

RBI Container Truck : एक ट्रक के खराब हो जाने के बाद, इसे सुरक्षा कारणों से चेन्नई के तांबरम स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ सिद्धा ले जाया गया। तांबरम के सहायक आयुक्त श्रीनिवासन एक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त ट्रक की खोज की। ट्रक को सिद्ध संस्थान ले जाया गया और गेट बंद कर दिए गए। संस्थान में प्रवेश पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई थी।