Jalandhar के इस एरिया में सरेआम गुंडागर्दी, तेजधार हथियार से युवक पर किए वार

46
0

जालंधर : जालंधर में प्रेस क्लब चौक में सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने तेजधार हथियरों से युवक पर जानलेवा हमला किया गया। घटना दोपहर 3 बजे के करीब की है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेस क्लब चौक के पास मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने सरेआम युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर फरार हो गए। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने एक आरोपी को काबू कर लिया जिसकी जमकर धुनाई की गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि आरोपी भागत से समय एक तलवार और एक हथियार वहीं पर छोड़ गए। अधिक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए औत रोड के दूसरी कूद कर दूसरे पक्ष पर हमला करने लगे। इस दौरान उनके पास एक तलवार व एक पिस्टल थी। उन्होंने दूसरे पक्ष के यवक पर हथियार से वार व जमकर मारपीट की। तकरीबन 10 मिनट आरोपियों ने युवक से मारपीट की और लोगों को इकट्ठा होता देख मौके फरार हो गए। इस दौरान उनके हथियार व तलवार भी वहीं छूट गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है। आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पुरीन रंजिश के चलते युवक से मारपीट की गई है। इस दौरान 2 युवक घायल हो गए। घायल व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबिक दूसरे व्यक्ति को निजी अस्पताल में भेजा गया है।