रिश्तेदारों को मिलने गया था परिवार, वापस आए तो घर के हालात देख उड़ गए होश

36
0

जलालाबाद : चोरों द्वारा एक घर को निशाना बनाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार चक्क अरनीवाला उर्फ ​​कट्टियावाला का एक परिवार अपने रिश्तेदारों से मिलने गया था। जब वे घर लौटे तो घर की हालत देखकर पूरा परिवार हैरान रह गया। उनकी गैर मौजूदगी में चोरों ने घर को निशाना बनाया और सोने-चांदी के आभूषण समेत कई सामान चोरी कर लिए।

इस संबंध में जांच अधिकारी सतनाम दास ने बताया कि बलदेव सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी चक्क अरनीवाला उर्फ ​​कटियांवाला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह एक वर्कशॉप में काम करता है। वह अपने परिवार के साथ गांव अरनीवाला उर्फ ​​कित्तावाला से गांव फतुवाला में अपनी बहन से मिलने के लिए गया था। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने रात में घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने जहां चोरी की घटना को अंजाम दिया, वहीं उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए और उसके बाद बड़े ही आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। परिवार ने बताया कि 9 तोला सोना, 7 तोला चांदी, एक लाख रुपए नकदी और डीवीआर चोर चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर जलालाबाद सब डिवीजन से डीएसपी एआर शर्मा मौके पर पहुंचे, जो मामले की जांच कर रहे हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है और चोरों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उधर, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार का कहना है कि उन्होंने मेहनत की कमाई और जमा पूंजी रखी थी, जिसे चोरों ने चुरा लिया। इस तरह उन्हें 7.75 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।