फाइनेंस कंपनी के लिए गुंडागर्दी करने वाले 7 गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

43
0

जालंधर (पंकज) : जालंधर पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के 7 गुंडों को गिरफ्तार किया है। यह लोगों को किडनैप करके उनसे जबरदस्ती पैसे निकलवाते थे। इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। बियास कि डागा फाइनेंस कंपनी लोगों को ब्याज पर पैसे देती थी और जो लोग पैसे नहीं देते थे उनको किडनैप करके बुरी तरह मारा जाता था।

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी हरविंदर सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले जालंधर के रामा मंडी एरिया से एक मामला सामने आया था कि घर के बाहर सैर कर रहे व्यक्ति को एक कार में कुछ व्यक्ति आय व साथ में एक मोटरसाइकिल आया व्यक्ति को किडनैप करके ले गया। जिसके बाद उसकी पत्नी की कंप्लेंट पर टीम ने इन्वेस्टिगेशन शुरू की और इन लोगों को पकड़ लिया।

अभी तक की पूछताछ में यह सामने आया है यह लोग पहले भी लोगों को किडनैप कर कर ले जाते थे और उन्हें बुरी तरह मारते थे। लोन देने के वक्त यह लोग बहुत सारे दस्तावेजों पर दस्तखत करवा लेते थे और बाद में उन्हें धमकियां देते थे। फिलहाल फाइनेंस कंपनी का मालिक फरार है और इस मामले में इन्वेस्टिगेशन जारी है। पकड़े गए लोगों की पहचान आकाशदीप सिंह, बलजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, गुरमीत कौर, अमृतपाल सिंह, अर्शदीप सिंह और हरविंदर सिंह के रूप में हुई है।